• उत्पाद के बारे में बैनर

सौ साल, उतार-चढ़ाव की यात्रा। एक छोटी लाल नाव से लेकर एक विशाल जहाज तक, जो चीन की स्थिरता और लंबी अवधि की यात्रा का नेतृत्व करेगा, अब चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने आखिरकार अपने शताब्दी जन्मदिन की शुरुआत कर दी है।

50 से अधिक पार्टी सदस्यों वाली प्रारंभिक मार्क्सवादी पार्टी से, यह 91 मिलियन से अधिक पार्टी सदस्यों के साथ दुनिया की सबसे बड़ी सत्तारूढ़ पार्टी के रूप में विकसित हुई है। चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के १०० वर्ष अपने मूल मिशन को पूरा करने और इसकी नींव की नींव रखने के १०० वर्ष हैं। सौ साल प्रतिभा पैदा करने और भविष्य को खोलने के सौ साल हैं।

एक सदी के लिए, चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने हवा और बारिश के माध्यम से चीनी लोगों का नेतृत्व किया, लोगों के लिए खुशी और राहत की तलाश की, "तेज धारा" को पार किया और "अशांत लहरों" से परहेज किया, और अब यह एक व्यापक सड़क पर चल पड़ा है उच्च गुणवत्ता वाले विकास के लिए।

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी का सौ साल का इतिहास एक शानदार अध्याय है जिसमें पार्टी और लोग जुड़े हुए हैं, एक साथ सांस ले रहे हैं और भाग्य साझा कर रहे हैं। यह एक शानदार महाकाव्य है जो पार्टी के मूल मिशन को पूरा करता है।

अतीत में संघर्ष के रास्ते पर पीछे मुड़कर देखना, और भविष्य में संघर्ष के रास्ते को देखना।

यहां डिनसेन ने चीन की कम्युनिस्ट पार्टी की स्थापना की १००वीं वर्षगांठ मनाई!!!100周年


पोस्ट करने का समय: जून-28-2021