• उत्पाद के बारे में बैनर

सबसे अच्छा डच ओवन खरीदते समय क्या देखें?

डच ओवन के लिए खरीदारी करते समय, आप सबसे पहले अपनी आवश्यकताओं के लिए सर्वोत्तम आकार पर विचार करना चाहेंगे। सबसे लोकप्रिय आंतरिक आकार 5 और 7 क्वार्ट्स के बीच हैं, लेकिन आप 3 क्वॉर्ट या 13 जितने बड़े उत्पाद पा सकते हैं। यदि आप अपने विस्तारित परिवार के लिए बहुत सारे ग्रब के साथ बड़े हॉलिडे भोजन बनाते हैं, तो एक बड़ा डच ओवन हो सकता है आपकी अच्छी सेवा करो। बस ध्यान रखें कि बड़े बर्तन काफी भारी होंगे (खासकर जब भोजन से भरा हो)।

वजन की बात करें तो, डच ओवन में मोटी दीवारें होती हैं, इसलिए उन उत्पादों से दूर न भागें जो थोड़ा भारी शुल्क लगते हैं। आप गोल बनाम अंडाकार डच ओवन भी देख सकते हैं, और यहां सबसे अच्छा विकल्प इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसका उपयोग कैसे करना चाहते हैं। यदि आप बहुत सारे स्टोवटॉप ओवन खाना पकाने या तलने, तलने और ब्राउन करने का काम करते हैं, तो एक गोल मॉडल के साथ चिपके रहें, क्योंकि यह बर्नर पर बेहतर ढंग से फिट होगा। कुछ गोल मॉडल को "डबल डच ओवन" कहा जाता है, जहां ढक्कन एक कड़ाही के रूप में उपयोग करने के लिए पर्याप्त गहरा होता है!

अंत में, आमतौर पर एक डच ओवन चुनना बेहतर होता है जो छोटा और मोटा होता है, बजाय इसके कि जो पतला और लंबा हो (हालांकि एक डबल डच ओवन आमतौर पर एक नियमित डच ओवन की तुलना में थोड़ा लंबा होगा)। क्यों? एक चौड़ा व्यास आपको भूरे भोजन के लिए अधिक आंतरिक सतह क्षेत्र देता है, और यह सामग्री को तेजी से पकाने या तलने से आपका समय भी बचा सकता है।

हम मूल्य निर्धारण और उत्पाद विनिर्देशों की तुलना में प्रत्येक उत्पाद के लिए दर्जनों समीक्षाएँ पढ़ते हैं और निश्चित रूप से, अपने स्वयं के परीक्षण रसोई से बेकिंग के अनुभव से आकर्षित होते हैं। आपकी ज़रूरतों से कोई फर्क नहीं पड़ता, आपको इस वेबसाइट पर सबसे अच्छा डच ओवन मिलना निश्चित है, जिसे हम नियमित रूप से अपडेट करेंगे।

 जीजी7131


पोस्ट करने का समय: जुलाई-13-2020